मॉडल पूनम पांडेय की कैंसर से मौत, कानपुर में ली आखिरी सांस

poonam pandey

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय (Poonam Pandey) को लेकर शुक्रवार को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिससे उनके फैंस सदमे में आ गए हैं। उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 2 फरवरी की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसे पोस्ट में लिखा है कि पूनम की मौत हो गई है। उनका निधन सर्वाइकल कैंसर से हुआ था।

32 साल की पूनम पांडे (Poonam Pandey) सर्वाइकल कैंसर का सामना कर रही थीं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की टीम ने अपने बयान में किया है। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से उनकी टीम ने आधिकारिक बयान जारी किया है। इसमें बताया लिखा गया है, \’आज की सुबह हम सभी के लिए बहुत मुश्किल है। ये बताते हुए हमें दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी पूनम को हमने सर्वाइकल कैंसर के हाथों खो दिया है। हर जिंदा चीज जो उनके कॉन्टैक्ट में आया उन्होंने से पूरा प्यार और दयालुभाव दिया। इस दुखभरी घड़ी में हम प्राइवसी की रिक्वेस्ट फैंस से करते हैं ताकि हम उन्हें प्यार से याद का सकें।\’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

पूनम (Poonam Pandey) की मैनेजर ने की पुष्टि

पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मैनेजर निकिता शर्मा ने खुद इस दिल दुखाने वाली खबर का ऐलान किया। उन्होंने कहा, \’पूनम पांडे इंडस्ट्री का ही चमकता सितारा नहीं थीं, बल्कि वो लोगों के लिए ताकत और सहनशक्ति का भी उदाहरण थीं। उनकी खराब होती तबीयत के बीच उनकी हिम्मत सभी में दाद देने वाली थी। हम उनकी मौत के बारे में सोच रहे हैं। लेकिन साथ ही हमें याद रखना चाहती कि सर्वाइकल कैंसर कितनी बड़ी परेशानी है और इसे लेकर जागरूकता फैलानी चाहिए।\’

सर्वाइकल कैंसर से थी पीड़ित

मिली जानकारी के अनुसार 1 फरवरी की रात को पूनम पांडे का निधन हुआ है। सर्वाइकल कैंसर से जंग के लड़ते-लड़ते एक्ट्रेस ने अपना दम तोड़ दिया। एक रिपोर्ट की मानें तो पूनम पांडे ने अपनी आखिरी सांस अपने कानपुर वाले घर में ली।

Lock Upp: पूनम पांडे ऑन कैमरा होंगी ‘टॉपलेस’, फैंस से कही ये बात

एक्ट्रेस को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में देखा गया था। इस शो में पूनम को काफी पसंद किया था। साल 2013 में उन्होंने फिल्म नशा के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

VishwaJagran News